अध्ययन . Josephus के अनुसार कोलाहल के टॉवर , . अवसर की प्रतीक्षा करनेवाला मस्सा करके .

स्पेनिश से गूगल अनुवादक के साथ भारतीय के लिए अनुवाद .


हम बाद में देख सकते हैं बाढ़ के बाद , और क्योंकि परमेश्वर ने नूह और उसके तीन बेटों को दे दी है कि आशीर्वाद की , " [1 ] बाढ़ के बाद पहली बार जनसंख्या विस्फोट " पुरुषों और जानवरों दोनों की एक तेजी से गुणा आया

महान करिश्मे की चौथी पीढ़ी प्राकृतिक नेता , निमरॉड उठता है. भगवान पुरुषों पृथ्वी फिर से आबाद है कि आदेश में गुणा आशीर्वाद दिया था . लेकिन निमरॉड विपरीत करने के लिए उन्हें नेतृत्व किया , Josephus इसके बारे में कहते हैं: " भीड़ Nebredes ( निमरॉड ) की बातें का पालन करें और [2 ] भगवान के लिए प्रस्तुत कायरता विचार करने को तैयार था ."


निमरॉड पहले बेबीलोन साम्राज्य , एक नई विश्व व्यवस्था में पहला प्रयास है की स्थापना की. [3 ] इस साम्राज्य पूरे मेसोपोटामिया कब्जा कर लिया. पोस्ट में " निमरॉड के शहरों " जनरल 10 में निमरॉड द्वारा स्थापित शहरों की एक सूची है . [4 ]


लीजेंड बाबुल के शहर के बीच में , पुरुषों अब हेरोडोटस उसे इतिहास के अपने नौ पुस्तकों में एक विवरण दिया " कोलाहल के टावर " के रूप में जाना एक टावर का निर्माण करने का फैसला किया है कि यह है , तुम "बाद में देख सकते हैं बाबुल , हेरोडोटस के रूप में [5 ] "

इस बार, मैं कोलाहल के टावर के बारे में Josephus की टिप्पणी का दरवाजा खटखटाया.

कई हस्तक्षेप हथियार और अधिक तेजी की उम्मीद होगी , की तुलना में तेजी से वृद्धि करने के लिए शुरू किया गया और जैसा कि वे , टॉवर ठहराव या तोड़ने के बिना काम उठाया . लेकिन यह अपनी महान ऊंचाई से वह क्या था की तुलना में कम लग रहा था कि , इतनी मोटी और इतना मजबूत था . इसे पकाया ईंटों से बनाया गया था , पानी पास नहीं करने के लिए कोलतार के साथ शामिल हो गए. पागल उन्होंने, हालांकि , वे एक दूसरे को समझ नहीं करेंगे तो उन्हें अलग अलग भाषाओं में बात करेगा बनाने भ्रम पालना उकसाया पापियों के पिछले विनाश से कुछ भी नहीं सीखा था क्योंकि उन्हें पूरी तरह से नष्ट न करने का फैसला तरह भगवान का काम देखा था . हिब्रू कोलाहल में भ्रम की स्थिति है क्योंकि इसका मतलब है कि वे टावर बनाया जहां जगह , जीभ का भ्रम द्वारा , बाबुल कहा जाता है.
यहूदियों , Josephus , 4.3 के पुरावशेष .


कई हस्तक्षेप हथियार और अधिक तेजी की उम्मीद होगी , की तुलना में तेजी से वृद्धि करने के लिए शुरू किया गया और जैसा कि वे , टॉवर ठहराव या तोड़ने के बिना काम उठाया .

जाहिर है काम के इस प्रकार मिस्र या मेक्सिको के पिरामिड के रूप में पुरानी दुनिया के महान इमारतों की तरह , कॉरपोरेट थे .


लेकिन यह अपनी महान ऊंचाई से वह क्या था की तुलना में कम लग रहा था कि , इतनी मोटी और इतना मजबूत था . इसे पकाया ईंटों से बनाया गया था , पानी पास नहीं करने के लिए कोलतार के साथ शामिल हो गए.

जिनके आधार ओर से 90m के बारे में था पुरातत्वविद् रॉबर्ट Koldewey , द्वारा आकार Quf में 1913 में पाया अवशेष के अनुसार, यह 90 मीटर की ऊंचाई पर पहुंच गया है हो सकता है . लेकिन स्पेनिश इतिहासकार जुआन लुइस मोंटेरो एडोब ईंटों से बना एक संरचना द्वारा हाल ही के अध्ययन के अनुसार इस तरह के एक बोझ झेल नहीं हो सकता था . इसी तरह क्षेत्र की मिट्टी मिट्टी में इस तरह के एक वजन का विरोध नहीं . इतिहासकार के अनुसार, एडोब के ziggurats की ऊंचाई 60m टॉवर पर पहुंच गया है जो कि आधार के 70% , ( एक आधुनिक 20 मंजिला इमारत के रूप में एक ही ऊंचाई ) से अधिक नहीं हो सकता


पागल उन्होंने, हालांकि , वे एक दूसरे को समझ नहीं करेंगे तो उन्हें अलग अलग भाषाओं में बात करेगा बनाने भ्रम पालना उकसाया पापियों के पिछले विनाश से कुछ भी नहीं सीखा था क्योंकि उन्हें पूरी तरह से नष्ट न करने का फैसला तरह भगवान का काम देखा था . हिब्रू कोलाहल में भ्रम की स्थिति है क्योंकि इसका मतलब है कि वे टावर बनाया जहां जगह , जीभ का भ्रम द्वारा , बाबुल कहा जाता है.

हम अन्य पोस्ट में देखा, टॉवर ( आध्यात्मिक ) जिस तरह से भगवान ( यीशु " मैं मार्ग, सत्य और जीवन हूँ ने कहा," ब्रांड नहीं स्वर्ग को प्राप्त करना चाहता है , धार्मिक आदमी का प्रतीक है जॉन 14:6) , लेकिन अपने सिस्टम से .

इन सभी धार्मिक प्रणाली केवल किसी के लिए अग्रणी नहीं , भ्रम और बर्बाद प्रदान "स्वर्ग . " (" चढ़ा स्वामी " उठता है के रूप में) 'चेतना के दूसरे स्तर के लिए " " मैं के उत्थान " देख , टावर चढ़ना के लिए सड़क . तथ्य खुद भगवान हम सब को बचाने के लिए , यीशु मसीह में मनुष्य के पुत्र के रूप में उतरना पड़ा है .


सप्ताह 70 से शुरू करने के बारे में है . कोलाहल के टावर अपनी पीढ़ी के लिए काम नहीं किया था , उसी तरह वर्तमान धर्मों यह पूरा नहीं होगा. केवल क्रिस्टो सेल्वा . हम तैयार हैं?

________________________________

[1 ] http://www.tesorosdesabiduria.com/2013/12/study-la-primera-explosion-demografica.html स्पेनिश, अंग्रेजी http://www.tesorosdesabiduria.com/2013/12/study-first-post बाढ़ - population.html
[2 ] इस पोस्ट में इस्तेमाल किया Josephus के पाठ अपने ' यहूदी पुरावशेष " टोपी के लिए है . चतुर्थ , धारा 3 .
[3 ] http://www.tesorosdesabiduria.com/2013/12/study-sh-nimrod-y-el-primer-intento-del.html स्पेनिश, अंग्रेजी http://www.tesorosdesabiduria.com/2013/12 / अध्ययन - एसएच निमरॉड और पहली कोशिश के new.html
[4 ] http://www.tesorosdesabiduria.com/2013/12/study-las-ciudades-de-nimrod-biblia.html स्पेनिश, अंग्रेजी http://www.tesorosdesabiduria.com/2013/12/study-cities के निमरॉड - bible.html
[5 ] http://www.tesorosdesabiduria.com/2013/12/study-sh-herodoto-de-halicarnaso-by.html स्पेनिश,

Comentarios

Entradas populares de este blog

ИССЛЕДОВАНИЕ . Мы живем , потому что Бог вдохнул жизнь в нас. По Фабиан Масса.

Дослідження . Один долар і масонські символи . За Фабіан Масса.

STUDY. El culto a la diosa Asera: ¿Es cosa del pasado o esta vigente? By Fabian Massa